दिल में कुछ आस लिए निकला था सिखाने मैं इश्क़ ज़माने को दिल में कुछ आस लिए निकला था सिखाने मैं इश्क़ ज़माने को
इस दुनिया में हर प्रकार के लोग रहते हैं इस दुनिया में हर प्रकार के धर्म होते हैंं इस इस दुनिया में हर प्रकार के लोग रहते हैं इस दुनिया में हर प्रकार के धर्म होते ...
जो नजरों से गिर जाये उसे उठाना नहीं। जो नजरों से गिर जाये उसे उठाना नहीं।
इंतज़ार और आस इंतज़ार और आस
इंसान हैं हम कोई भगवान नहीं, गलतियाँ हमसे ना हो ये हो नहीं सकता भटक जाते हैं रास्ता इंसान हैं हम कोई भगवान नहीं, गलतियाँ हमसे ना हो ये हो नहीं सकता भटक जाते ...
घाव तो शारीरिक यातना के , लेते कुछ समय मगर भर जाते हैं, पर घाव तो व्यंग्य-विचारोंं क घाव तो शारीरिक यातना के , लेते कुछ समय मगर भर जाते हैं, पर घाव तो व्यंग्य-वि...